Spread the love

Ai आने के साथ-साथ सभी प्लेटफॉर्म अपने ऐप या वेब पर इसकी सुविधाओं को जोड़ रहे हैं। माइक्रोसॉफ्ट भी पीछे नहीं है। इसने अपने प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर एक नया एआई टूल जोड़ने की योजना बना रहा है। इसकी मदद से यूजर्स को नौकरी को देखने और इसके लिए आवेदन करने में बहुत मदद मिलेगी।

माइक्रोसॉफ्ट लिंक्डइन अपने सभी प्रोडक्ट और सेवाओं में एआई को शामिल कर रहा है। ऐसा कहा जाता है कि पेशेवर नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म एक आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) टूल पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को नौकरियों को देखने और आवेदन करने में मदद करेगा।

टूल का उद्देश्य एप्लिकेशन प्रक्रियाओं के माध्यम से यूजर्स का समर्थन करना, उन्हें नए कौशल सिखाना और प्लेटफॉर्म पर नेटवर्किंग में मदद करना है।टूल को लिंक्डइन कोच कहा जा सकता है और कंपनी अभी इसका परीक्षण कर रही है।

लिंक्डइन कोच क्या है ?

सबसे पहले इस फीचर को शोधकर्ता नीमा ओवजी ने देखा था, जिन्होंने ट्विटर पर एक इमेज साझा की थी।नौकरियों के लिए नए कौशल सीखें और अपने नेटवर्क से जुड़ने के और तरीके खोजें – यह सब एआई की शक्ति द्वारा समर्थित है। प्लेटफॉर्म एक स्पष्टीकरण भी देता है जिसमें कहा गया है, “कोच नया है, और इससे चीजे गलत हो सकती हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *